विधायक की बेटी ने बिना ब्रा के हो कर शर्ट की बटन खोल दिए पोज – देखें हैरान करने वाली तस्वीरें।

Aisha Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा शर्मा एक जाना माना नाम है। यह एक बड़े घराने से ताल्लुक रखती है, फिल्म इंडस्ट्री में अधिकत्तर कलाकार अभिनेता व अभिनेत्रियों से ताल्लुक रखते हैं, वहीं इससे इतर कलाकार भी कम रसूख वाले नहीं हैं। सोशल मीडिया पर आइशा का नाम इन दिनों अपने बेहद बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में है। इनके काफी बोल्ड फोटो लोगो को काफी पसंद आ रहे है।

Aisha Sharma

आपको बता दे की आयशा शर्मा अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं, जो एक एक्टर है। वह अपनी बहन नेहा की तरह ही दिखने में काफी खूबसूरत हैं। दोनों बहना की जोड़ी काफी चर्चित भी है। आयशा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘सत्यमेव जयते’ से की थी। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ आयशा शर्मा की जोड़ी को काफी सराहा गया था।

Aisha Sharma Bold Photo

आयशा शर्मा ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है। उन्होंने ब्लू जंपसूट में बेहद ही बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया है। उन्होंने शर्ट की बटन को खोल रखा है जो उन्हें काफी आकर्षक बना रहा है। जिसमे वह काफी हॉट दिखाई दे रही है। उनकी शर्ट की खुली बटन के बीच उन्होंने नीचे कुछ पहना भी नहीं है। इस दौरान उन्होंने कई स्टालिश पोज दिया है।

इसके पहले एक फोटो में वह सफेद शर्ट में पोज देते हुए नजर आ रही है। आयशा शर्मा अपने फैन्स को रिझाना बहुत अच्छे तरह से जानती है, इसलिए वह उनके लिए कई तरह के हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर डालती रहती है। आयशा शर्मा सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के बीच कई तरह की अनदेखी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इसके लिए उनके कई बार अलग अलग तरह से अपना फोटोशूट करवाया है। यहीं वजह है कि उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया में छा जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

आपको बता दे की आयशा शर्मा बिहार के भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। अजीत शर्मा बिहार के जाने माने कांग्रेसी नेता हैं इन्होने कई तरह के चुनाव यहां से जीते है और लोग इन्हे काफी पसंद भी करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top