एयर इंडिया के सीनियर ने महिला पायलट से पूछा, “क्या तुम्हें रोज से-क्स की जरूरत नहीं पड़ती है”

Air india news

इस समय एक महिला पायलट से जुड़ा हुआ मामला सामने आया है। यह महिला पायलट एयर इंडिया की है जिसने अपने सीनियर कैप्टन के खिलाफ अपने साथ हुए यौ-न उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला पायलट द्वारा इसकी शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से की गयी है। इसके बाद एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने दी यह जानकारी

Air India Senior News

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया की महिला पायलट ने सीनियर कैप्टन के खिलाफ यौ-न उत्पीड़न की शिकायत की। जिसके बाद जांच के लिए एक कमेटी बनाई है। जिसमे महिला पायलट द्वारा की गयी शिकायत की जांच की जायेगी। महिला ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों 5 मई को हैदराबाद ट्रेनिंग के लिए गए थे, ट्रेनिंग पूरी होने के बाद कैप्टन ने मुझे डिनर पर चलने को कहा। हम दोनों ने कई उड़ाने एक साथ की थी जिसके कारण उनके साथ चलने के लिए हां कर दी।

क्या तुम्हें रोज से-क्स की जरूरत नहीं पड़ती है

Air India breaking news

महिला पायलट ने आगे बताया कि कैप्टन ने रेस्टोरेंट में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करना शुरू कर दिया, उसने बताया की वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है। इसके बाद कैप्टन ने मेरे पति और वैवाहिक जीवन से जुड़े सवाल भी किए। उसने यह भी पूछा कि क्या तुम्हें रोज से-क्स की जरूरत नहीं पड़ती है।

Air India breaking news

महिला पायलट ने बताया की इस तरह के सवालो से में असहज महसूस करने लगी और वहां से उठकर जाने लगी, जिसके बाद उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी शुरू कर दी। मैंने इसका विरोध किया और वहा से चली गयी।

इस मामले की कमेटी जाँच कर रही है और कैप्टन के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करेगी, यदि आरोप सही पाए गये तो उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top