गहना ने सारे कपड़े उतारने के बाद की फोटो शेयर, और कहा की- “अगर मजा नहीं आया तो ब्लॉक कर दीजिए”

gehana vasisth

गहन वशिष्ठ अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है, आप सभी जानते है की इन दिनों पो-र्न के मामले में फंसी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके साथ ही वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को भी शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ खास बोल्ड तस्वीरे शेयर की है, जिसके बाद एक बार फिर मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको बता दे की गहना वशिष्ठ ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह न्यू-ड हैं और सिर्फ चादर लपेटे हुए है। इन तस्वीरों में उनका टॉप-लेस और बोल्ड अवतार देख सकते है।

gehana vasisth

इन तस्वीरों को हयात रीजेंसी ने इस तरह की तस्वीरें शूट की है। जहाँ उस समय करीब 20 लोग थे उन्होंने लिखा की इस समय मेरा कोई यौ-न शोषण नहीं था… न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया… और मैं पूरी तरह से होश में थी… मैं एक ऑटो में सेट पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आई… मुझे इसके लिए समय पर भुगतान भी मिला… सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं 18 साल से अधिक की हूं और एक कलाकार हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इसके साथ ही उन्होने यह भी लिखा की  “अगर आप में से किसी को मेरी पोस्ट आपत्तिजनक लगती है तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं… धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इन तस्वीरों के माध्यम से गहना वशिष्ठ का पोस्ट लोगो को अपनी और आकर्षित कर रहा है। जिसके बाद कई लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। कुछ दिनों पहले गहना वशिष्ठ और अन्य पर मुंबई पुलिस पर जबरन पो-र्न और पो-र्न फिल्मों की शूटिंग करने का आरोप लगाया था। उसके बाद उन्होंने इस तरह की बात कही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top