7 साल के बेटे के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने खिचवाई बेटे के साथ न्यू’ड तस्वीरें, मचा बवाल

Viral News

आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो देख कर आप हैरान हो जायेंगे। यह घटना पश्चिमी अफ़्रीकी देश घाना की है यहाँ एक एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने सात साल के बच्चे के साथ न्यू’ड फोटो शेयर कर दी जिसके बाद बड़ा ही बवाल मच गया है।

इस फोटो की वजह से एक्ट्रेस पर केस हुआ और फैसला भी आ चूका है, इस एक्ट्रेस को कोर्ट ने 90 दिनों तक जेल में रहने की सजा सुनाई है। एक्ट्रेस का नाम अकुआपेम पोलो है जिसे कुछ लोग रोसमंड ब्राउन के नाम से भी जानते है यह एक सिंगल मदर है और इन्होने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर उसके साथ न्यूड फोटो क्लिक करवाई।

Birthday News

इस फोटो में उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था और उनके बेटे ने सिर्फ शॉर्ट्स पहना था। यह मामला साल 2020 का है, इनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसके बाद हर कोई इस सोच में पड़ गया है की आखिर इस एक्ट्रेस ने 7 साल के बच्चे के साथ ऐसी फोटो क्यों खिचवाई।

Rosemond Brown

फोटो वायरल होने के बाद यह मामला कोर्ट में पहुंचाया और कोर्ट ने रोसमंड को 90 दिनों तक की जेल की सजा सुनाई है। इन्होने कोर्ट में याचिका दायर की है और इस याचिका पर अप्रैल में सुनवाई हुई थी जिसमे रोसमंड की अपील को रद्द कर दिया है। इसी के साथ जज ने कई सवाल पूछते हुए कहा क्या इस महिला ने अपने बच्चे से तस्वीर पोस्ट करने से पहले पूछा था? क्या इन्होंने अपने बच्चे की प्राइवेसी का ख्याल रखा था?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top