Sameera Reddy को बिल्कुल पसंद नहीं अपना यह बॉडी पार्ट, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दिया तगड़ा मैसेज

Sameera Reddy dont like this body part

आज कल बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) की फोटोज से पूरा सोशल मीडिया भरा हुआ है, कोई बिकनी में है तो कोई अपना मालदीव वेकेशन एन्जॉय करते हुए अपनी फोटोज शेयर कर रहा है। इसी के चलते हम आज एक एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Actress Sameera Reddy) के बारे में बात करने जा रहे है उन्होंने हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है जो शरीर के सबसे बदसूरत हिस्से को दिखाती है।

Sameera Reddy

यहाँ तक की समीरा की इस दिलेरी और मोटिवेशनल मैसेज की खूब तारीफ भी की जा रही है। यह फोटो समीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वह अपने हाथ के ऊपरी हिस्से के स्ट्रेच मार्क्स को दिखा रही है, साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्रेरणादायक मैसेज लिखा है अपने शरीर का वो हिस्सा चुनिए, जिसे आप सबसे ज्यादा नापसंद करते हैं। उस हिस्से को सबसे ज्यादा प्यार दीजिए और स्वीकार कीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

आगे उन्होंने कहा पॉजिटिव बॉडी इमेज के लिए साधारण बॉडी पॉजिटिव एक्सरसाइज ट्राई करिये। इनकी इस पोस्ट को खूब लाइक और कमेंट किया जा रहा है और इनकी इस पोस्ट को प्रेरणादायक बताया जा रहा है। इसी के साथ एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “समीरा आप मुझे परफेक्ट महसूस करवाती हो और आपकी वजह से ही मेने अपने दोषो को स्वीकार करना शुरू कर दिया है”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

आपको बता दे की 42 साल की समीरा उन एक्ट्रेस में से है जो ख्यालो की दुनिया से बाहर आकर वास्तविकता के करीब रहती है। इन्होने साल 2002 में सोहेल की फिल्म मैने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में संजय दत्त भी थे। आगे इन्होने अपने करियर में मुसाफिर, टैक्सी नम्बर 9211, रेस, दे दना दन और तेज जैसी फिल्मे की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top