एक्ट्रेस पारुल गुलाटी ने अपनी ग्लैमरस फोटो से हिलाया पूरा सोशल मीडिया

actress parul gulati

आज हम आपसे एक्ट्रेस पारुल गुलाटी के बारे में बात करने जा रहे है, आपको बता दे पंजाबी फिल्मो, टीवी शोज, वेब सीरीज और इसी के साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी इन्होने काम किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पारुल ने अपनी एक से बढ़ कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज के चलते ये एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Actress Parul Gulati

पारुल की सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है। आये दिन वह अपनी एक से बढ़ कर एक फोटोज शेयर करती रहती है। इनका हरा एक अंदाज इनके फैंस को काफी पसंद आता है। आपको बता दे की खूबसूरती के मामले में पारुल कई बड़ी एक्ट्रेसों को मात देती है। इन्होने एक्टिंग की शिक्षा लंदन से ली है।

Parul Gulati

Actress Parul Gulati PHoto

इन्होने अपने करियर की शुरुवात साल 2010 में टीवी शो “ये प्यार ना होगा कम” से की थी। इसी के बाद पारुल ने कई पंजाबी फिल्मो में काम किया, इन्होने साल 2013 में पंजाबी फिल्म “बुर्राह” से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। पंजाबी फिल्मो में सफलता मिलने के बाद यह टीवी धारावाहिक “पीओडब्ल्यू – बंदी युद्ध के” में नजर आयी।

Actress Parul Gulati Insta

इसके बाद इन्होने कई वेब सीरीज भी की। यहाँ तक की पारुल ने “इल्लीगल”, “द रायकर केस”, “गर्ल्स हॉस्टल” और “गर्ल्स हॉस्टल 2.0” जैसी फेम वेब सिरिजो में काम किया है। गर्ल्स हॉस्टल और गर्ल्स हॉस्टल 2.0 जैसी वेब सिरिजो में काम करके पारुल ने खूब लोकप्रियता हासिल की है।

Actress Parul Gulati Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top