Jannat Zubair के घर आया एक नया मेहमान, तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने किया बेबी Grand Welcome

Jannat Zubair

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) को आप सब जानते ही है। इन्होने अपने बचपन से ही काम शुरू कर दिया था, यहाँ तक अपनी अदाओं और खूबसूरती से यह सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी की जब भी यह अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती है तो उसे लाखो में लाइक्स मिलते है।

Jannat Zubair Newborn Sister

उसके अलावा हर जगह उनकी पोस्ट की चर्चा चलती है। जन्नत जानती है की उन्हें अपने फैंस के साथ किस तरह से इंगेज रहना है। कुछ दिनों पहले इस एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक छोटे से बेबी को लेकर एक शानदार फोटो शेयर किया था। इनकी इस फोटो को यूज़र्स ने खूब पसंद किया।

Jannat Zubair Newborn Sister

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह बेबी इनकी कजिन सिस्टर है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है, “स्वागत है किडो”। इनकी इस फोटो को देख कर लोग इनसे पूछ रहे है की क्या ये सही में आपकी कजिन सिस्टर है।

जन्नत ने इस बात का जवाब देते हुए कहा की हाँ ये मेरी कजिन सिस्टर है। इन सवालो के बाद एक्ट्रेस ने कैप्शन और हैशटैग चेंज कर दिए ताकि आगे कोई भी कन्फ्यूजन न हो। आप सभी जानते है की जन्नत जुबैर ने बतोर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था।

Jannat Zubair

जन्नत अभी सिर्फ 18 साल की है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फ़िलहाल एक्ट्रेस एक्टिंग की दुनिया से अभी दूर है और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। उनका कहना है की शो तू आशिकी के बाद से उन्होंने टीवी से ब्रेक के रखा है। आप भी जानते है की जन्नत टिकटोक वीडियोस और रील्स के कारण लोगो के बीच फेमस है।

यहाँ तक की जन्नत कई फैशन मैगज़ीन्स का हिस्सा भी रह चुकी है इंस्टाग्राम पर जन्नत के 30 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है और यूट्यूब पर 3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जन्नत लग़भग 7 करोड़ की सम्पति की मालकिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top