विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रा में शेयर की ऐसी तस्वीरें की…

actress gehana vasisth

आप भी जानते है की बॉलीवुड की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ हर बार अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छायी रहती है। आपने सुना भी होगा की गहना वशिष्ठ कुछ समय पहले पो-र्नोग्राफी के मामले में फस गयी थी और एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी फोटोज शेयर की है।

Actress Gehana Vasisth

इन फोटोज में वह काफी बोल्ड नजर आरही है, पिछले कुछ दिनों से गहना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आरही है। इनकी शेयर की गयी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है और अब तक इनकी हर पोस्ट पर कई हजारो लाइक्स भी आ चुके है। इनके द्वारा शेयर की गयी तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई है।

Actress Gehana Vasisth

गहना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये हमेशा अपने फैंस के साथ जुडी रहती है। इंस्टाग्राम पर गहना के 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है और इसी वजह से उनकी तस्वीरें बहुत ही जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल होजाती है। आपको बता दे की राज कुंद्रा को पो-र्नोग्राफी मामले में जमानत मिल चुकी है और गहना वशिष्ठ भी क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दर्ज करवा चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इसी दौरान गहना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, “लड़कियों को जबरदस्ती ब्लैकमेल करके कि आप अगर केस नहीं करोगे तो आपको आरोपी बना दिया जाएगा, तो अच्छा है कि आप विक्टिम बन जाओ”। उनका कहना है की फाॅर्स करके केस बना दिया जाता है और यह गंडकी फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा में अभी भी यही कहूंगी की फिल्मे एरोटिक है, बोल्ड है, कोई भी फिल्म पो-र्न की केटेगरी में आती ही नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

आगे उसने कहा की सच, सच ही रहेगा और मेरे पास हर चीज का रॉ फुटेज है हर चीज का प्रूफ है, पर में ये तब दिखा सकती हूँ जब केस खुलेगा और जब केस खुलेगा तब सारा सच आटोमेटिक सामने आजायेगा की मुझे किस तरिके से फसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top