बातों-बातों में एक्ट्रेस के मुंह से निकली S*x टॉय इस्तेमाल करने की बात, बोली मैं तो पिंक वाला

Actress Dakota Johnson

आज हम आपसे हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल डकोटा जॉनसन के बारे में बात करने जा रहे है, यह अपनी निजी जिंदगी के लिए अक्सर काफी चर्चा में रहती है। ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में एना के किरदार से खास पहचान बनाने वाली डकोटा ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आ गयी है।

दरअसल डकोटा ने एक कार्यक्रम में कह दिया की वह एक से’क्स टॉय का इस्तमाल करती है इसी के साथ इन्होने अपनी पसंद भी बता दी। डकोटा जॉनसन के से’क्स टॉय बनाने एक कंपनी में काफी शेयर हैं, इनसे एक कार्यक्रम में इस कंपनी के प्रोडक्ट को लेकर सवाल हुए। जिसके बाद डकोटा ने जानबूझकर कहा या फिर गलती से कहा पर उन्होंने ब्रांड के बारे में बात करते हुए अपनी निजी पसंद का भी खुलसा कर दिया।

Actress Dakota Johnson Viral news

उन्होंने कंपनी को लेकर कहा की इसके प्रोडक्ट कमाल के है और अगर आप एक गुलाबी डिल्डो रखती है तो यह कमाल का है, पर उन्होंने कहा की यह मेरा वाइब नहीं है लेकिन मुझे ऐसा लगता है की यह गुणवत्तापूर्ण यौ’न उत्पादों में से एक है और इन्होने कंपनी के कई नए प्रोडक्ट्स के बारे में भी बात की।

Actress Dakota Johnson Viral news

हाल ही में डकोटा ने एक इंटरव्यू में कहा जो काफी वायरल हुआ, जिसमे इन्होने अपनी से’क्सशुऐलिटी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा में अपनी जिंदगी में एक ऐसे फेज से भी गुजरी हूँ जब में एक लड़की की और आकर्षित हो गयी थी। आपको बता दे डकोटा एक फ़िल्मी परिवार से है और उनके पिता अभिनेता मेलानी ग्रिफिथ है और उनकी दादी टीपी हेडरन भी अभिनेत्री थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top