एक छोटी सी गलती पर Actor Karan Singh को एयरपोर्ट पर लड़की ने कूद-कूदकर मारे थप्पड़ – वीडियो वायरल

Actor karan singh

आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है। आज हम आपको लखनऊ गर्ल के एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे है। यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो मुंबई के एक एयरपोर्ट का है, यहाँ पर यह नजारा देखने को मिला है। इस नजारे में आप देख सकते है एक लड़की ने एक्टर करण सिंह छाबड़ा को कूद कूद कर थप्पड़ मारे है। यहाँ पर टीवी एक्ट्रेस देबिना भी मौजूद है।

karan singh

इससे पहले आप कुछ समझे हम आपको बता दे कि एयरपोर्ट पर टीवी एक्टर्स ने मिलकर लखनऊ के कैब ड्राइवर की पिटाई वाला सीन रीक्रिएट किया था। यह वीडियो बहुत ही मजेदार है। इस वीडियो में करण सिंह अपना बेग लेकर जा रहे होते है और लड़की से उनकी टक्कर हो जाती है यह लड़की डांसर सपना सूर्यवंशी है। सपना डीआईडी 4 में आ चुकी हैं और जरा नाच के दिखा 2 की विनर हैं।

आप देख सकते है टक्कर के बाद सपना करण को कूद कूद कर थप्पड़ मारती है वही पीछे खड़ी देबिना कुछ समझ नहीं पाती है यह वीडियो उनके पति गुरमीत चौधरी ने बनाया है। करण के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे है।

आपको बता दे की यह वीडियो लखनऊ गर्ल के ऊपर बनाया गया है। दरअसल वहाँ प्रियदर्शनी नामक एक लड़की ने एक कैब ड्राइवर को ऐसे ही कूद कूद कर थप्पड़ मारे थे। उनका यह वीडियो बहुत वायरल भी हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top