जानिये आश्रम वेब सीरीज में बोल्ड सीन देने के लिए त्रिधा चौधरी ने कितने लिए पैसे – फ़ीस आपको हैरान कर देगी।

Aashram Web Series Star Cast Fees

आश्रम वेब सीरीज एक सफल सीरीज रही है, जिसके अभी तक 2 भाग आ चुके है। इस सीरीज को मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा द्वारा निर्देशित किया गया है। यह दर्शकों को बहुत पसंद आयी है, इसमें आपको बाबा निराला काशीपुर वाले का किरदार बॉबी देओल ने निभाया है, जो काफी बेहतर है। इनके साथ ही इसमें कई जाने माने एक्टर ने भी काम किया है। 

इसमें त्रिधा चौधरी ने भी कई हॉट सिन दिए है जो लोगो को बहुत पसंद आये है। हम अपको इस सीरीज में लिए गयी इनके द्वारा फीस को बता रहे है। आश्रम में ये दिखाया गया है कि कैसे बाबा निराला लोगों को अपनी जाल में फंसाकर संत बनता है और खुद अवैध धंधों में लिप्त रहता है। लेकिन क्या आपको पता है कि आश्रम में शानदार काम करने वाले कलाकारों ने कितनी फ़ीस ली है। आज के इस लेख में हम उसी की जानकारी देने वाले है।

बॉबी देओल

bobby deol

इसमें मुख्य किरदार बॉबी देओल ने निभाया है, इन्होने बाबा निराला काशीपुर वाले का किरदार निभा रहे हैं। इस वेब सीरीज के लिए बॉबी देओल ने 2 करोड़ चार्ज किया है। जो की सबसे ज्यादा था इसके अलावा इससे ज्यादा चार्ज किसी ने नहीं किया था। 

चंदन रॉय सान्याल

Chandan Roy

बॉबी देओल के दोस्त बने बाबा भोपा स्वामी का किरदार चंदन रॉय ने निभाया था। इसके लिए उन्होंने 15 लाख रुपए लिए है। इनका किरदार भी आश्रम में काफी प्रभावशाली रहा है। 

त्रिधा चौधरी

Tridha Choudhary

त्रिधा चौधरी ने आश्रम में बबीता का किरदार निभाया है,वहीं त्रिधा चौधरी वेब सीरीज में शानदार अभिनय किया है। इसमें उनके आपको कई हॉट सिन भी देखने को मिल जायेगे।  वेब सीरीज के लिए उन्होंने 5 लाख सैलरी ली है। 

अदिति पोहनकर

Aditi Pohankar

आश्रम में अदिति ने पामी नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जो कि दलित समाज से तालुक रखती है। इनका किरदार भी आश्रम में अहम रोल निभाता है। इसके लिए उन्होंने 12 लाख फीस ली है।

अनुप्रिया गोयनका

Anupriya Goenka

डॉ नताशा, जिन्होंने पोस्टमार्टम स्पेस्लिस्ट का रोल अदा किया था। जिनका असली नाम अनुप्रिया गोयनका है, आश्रम के लिए इन्होने 8 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

राजीव सिद्धार्थ

Rajiv Siddharth

वेब सीरीज में एक लोकल न्यूज़ चैनल पर जर्नलिस्ट का रोल अदा करने वाले राजीव ने अपनी फ़ीस के रूप में 10 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

तुषार पांडेय

Tushar Pandey

आश्रम में शक्ति भाई का किरदार निभाने वाले तुषार पांडेय है, इन्होने यह रोल निभाने के 10 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

दर्शन कुमार

Darshan Kumar

इसमें पुलिस वाले का रोल जिसने किया है, उसमे दर्शन कुमार है। जिनका सीरीज में नाम उजागर सिंह रहता है, इस रोल के लिए उन्होंने 15 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top