Aashram की साध्वी माता सिर्फ दुपट्टा लपेटकर उतर गईं पूल में…बोल्डनेस की सीमा हुई पार – बाबा निराला भी हैरान

Aashram Sadhvi Mata aka Parinita

आज के समय में रोज नयी नयी वेब सिरिजे आती है और कई ऐसी भी होती है जिस पर लोगो ने दिल खोलकर बेशुमार प्यार भी लुटाया है और बहुत पसंद भी किया है। आपको बता दे की इस लिस्ट में प्रकाश झा द्वारा निर्देशित सीरीज “आश्रम” भी है। यह एम् एक्स प्लेयर पर रिलीज वेब सीरीज में हर एक किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी है।

Aashram Web series sadhvi

हम आपको बताने जा रहे है की आश्रम में “साध्वी माता” का किरदार निभा रही अदाकारा परिणीता सेठ (pranita seth) भी काफी लाइम लाइट में रहती है। इसमें बॉबी देओल भी है और इसमें परिणीता ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी है। पर सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती है। अबकी बार तो इनके इस अंदाज ने सबको हैरान ही कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parinitaa Seth (@parinitaaseth)

हाल ही में परिणीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बस एक दुप्पटे के साथ पूल में अपनी दिलकश अदाए दिखा रही है। आश्रम की साध्वी का यह सिजलिंग रूप देख कोई भी इस पर यकीं नहीं कर रहा है। इनको चाहने वाले इस पर कमलर रियेक्ट कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parinitaa Seth (@parinitaaseth)

इसके पहले भी परिणीता ने गर्ल गेंग के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमे वह बिकनी पहन पूल में नजर आयी है। इसके अलावा आपको बता दे की परिणीता ‘मधुसूदन घी’, ‘पंचशील टावर्स’, ‘यूरेका फोर्ब्स वैक्यूम क्लीनर’ जैसे ऐड फिल्मो में भी नजर आयी है। उसी के साथ उन्होंने ‘दिल क्या चाहता है’ में भी अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top