“आपका कितना बड़ा है?”, Isha Guha ने क्रिकेट मैच के दौरान की भद्दी टिप्पणी, दंड मिलना आवश्यक है

Isha Guha viral video

आज हम आपको बताने जा रहे है की 12 दिसम्बर को बिग बैश में सिडनी थंडर का मुकाबला मैक्सवेल की अगुवाई वाले मेलबर्न स्टार्स से हुआ। आपको बता दे की यह थंडर्स के लिए घरेलू खेल है और यह सिडनी शोडाउन स्टेडियम में आयोजित किया गया था। जिसके चलते ग्लेन मैक्सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस खेल के कमेंट्री पेनल में स्पिन गेंदबाजी और केरम गेंदों की कला पर चर्चा करनी शुरू की, ईसा गुहा  और एडम गिलक्रिस्ट ने अपने साथी कमेंटेटर के रूप में ध्यान से सुना कि कैरम-गेंद एक गेंदबाजी करने में क्या मदद करता है। गुहा की और इशारा करते हुए उन्हें कहा गया “स्पिन गेंदबाजी कोचिंग क्लीनिक जहां मुख्य कोच ने कहा है, आप सभी जानते हैं … आप बस मुझे अपने गेंदबाज हाथ दिखाओ। सबसे लंबी मध्यमा उंगली वाले लड़के या बच्चे की पहचान संभावित कैरम-गेंदबाज के रूप में हो जाएगी।”

जैसे आप इस मध्यमा शब्द को पढ़ते समय उसकी गलत व्याख्या कर रहे है ठीक ऐसा ही ईसा गुहा ने भी किया। इन्होने कमेंटेटर की कोहनी थपथपाते हुए पूछा “तुम्हारा कितना बड़ा है??” जिसके बाद से अब बवाल मच गया है और लोगो के लिए यह मजाक बन गया है और कुछ लोगो के लिए यह अ’श्लीलता थी।

अगर बात करे हम क्रिस गेल की तो “मुस्कुराओ मत बेबी!” कहने पर उन्हें टीम से बाहर निकाल दिया गया था, एक पत्रकार को इतना सा कहने के लिए उन्हें यह कीमत चुकानी पड़ी थी। आप ही सोचिये की अगर कोई पुरुष पूछ लेता “तुम्हारा कितना बड़ा है” है तो फिर क्या ही बवाल होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top