ना खिड़की है ना कमरे फिर भी 7 करोड़ में बिक रही है ये हवेली, तस्वीरें देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जायेगे।

trending news

हम लोग जब भी किसी घर को खरीदने की बात करते है, तो उसमे सभी तरह की सुविधाएं देखते है उसके बाद ही घर को खरीदते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे घर के बारे में बताने जा रहे है, जिसमे खिड़की दरवाजे नहीं है, लेकिन इसकी कीमत 7 करोड़ है। 

जब किसी घर का इंटीरियर और लुक अच्छा हो, जिसमें तमाम सुविधाएं हों, साथ ही साथ जिसमें खूबसूरत खिड़की-दरवाजे हों तो ऐसे लक्ज़रीयस घर के लिए लोग करोड़ों की कीमत चुकाने को तैयार रहते हैं। लेकिन अमेरिका के टेक्सास में एक ऐसी हवेली है, जिसे बाहर से देखकर तो कोई भी उसे खरीदना चाहेगा, लेकिन जब आप इसे अंदर से देखते है, तो आप इस पर यकींन नहीं कर पाएंगे की यह इस तरह का अंदर से दिखाई देता होगा।

Viral News

यह घर टेक्सास के डलास में एक ऐसी आलीशान हवेली है जिसमें ना ही कोई बेडरूम है और ना ही कोई खिड़की इसके साथ ही इसमें किसी की कोई सुविधा नहीं है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये घर 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 7.44 करोड़ रुपये) में बिकने जा रहा है। असल में, जो खिड़कियां तस्वीर में नजर आ रही हैं, वो सिर्फ दिखावे के लिए हैं। जो घर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है। लोग इसे देखकर पूछ रहे हैं कि आखिर इसमें 7 करोड़ जैसा क्या है?

trending News in hindi

घर में इस्तेमाल पुरानी खिड़किया है, साल 2000 में बने इस घर के बाहर बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जो नकली है। घर में एक ग्लास सेफ्टी विंडो है, जो आमतौर पर पुलिस स्टेशनों या जेल में देखने को मिलता है। इस तरह का बना हुआ है। और विज्ञापन में घर को सेफ हाउस बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top