75 साल की बुजुर्ग महिला ठेले पर बेचती है गुजराती खाना, वीडियो देख कर दिल भर आएगा।

dadi ka gujarati khana

75 साल की उम्र में अपने हाथ के खाने के जादू से लोगों का दिल जीत रही दादी को लोग खूब पसंद कर रहे है। इन दादी का यह वीडियो लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नागपुर में यह दुकान धरास्कर रोड पर रामानुज फाफड़ेवाले की दुकान के नाम से फेमस हैं। इस दुकान पर एक 75 वर्षीय महिला अपने हाथों के जादू से लोगो को काफी स्वादिष्ट नाश्ता बनाकर खिला रही हैं। कहते हैं ना भले ही उम्र कितनी भी बड़ी हो, लेकिन मेहनत करके दो वक्त की रोटी खाई जाए तो अलग ही सुकून मिलता है।ऐसा इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता हैं।

Gujarati khana

नागपुर मे रहने वाले भावेश राज अपनी दादी के साथ एक ठेला लगाता है, जहां गुजराती फूड मिलता है। दादी अपने हाथों से जलेबी-फाफड़ा बनाती हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 75 वर्षीय दादी मां फाफड़ा बेलकर तेल से भरे गर्म कढ़ाई में डालती हैं। उनकी मासूमियत देखकर किसी का भी दिल पिघल उठेगा।

नागपुर फूडी (@nagpurfoodie) नाम के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में 75 साल की दादी बेहद ही मेहनती हैं और उनका बेटा भावेश राज भी अपनी दादी को सपोर्ट करता है।दादी और पोते की जोड़ी नागपुर में शानदार गुजराती डिश परोसने के लिए मशहूर हैं।शहर में खाने के लिए पॉकेट फ्रेंडली भी है। सभी आइटम 20 रुपए प्लेट हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by viral_foodie (@nagpurfoodie431)

इस वायरल वीडियो पर लोगों के अलग-अलग कमेन्ट देखने को मिल रहे है। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा, ‘मैं इमोशनल हो गया।यार रोना आ गया देखकर…’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यार इन लोगों से काम कम करवाओ, वो भी ये सब काम.. इनकी उम्र काम करने की नहीं है यार..’ इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि 85 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top