62 साल के पिता, ऑफिस के बहाने गर्लफ्रेंड के साथ होटल गये रंगरलिया मनाने, बेटे ने छुपके से पकड़ा और…

MP News

कई बार पिता ने बेटो को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा है, लेकिन आज हम आपको एक पिता को गर्लफ्रेंड के साथ पकडे जाने की घटना के बारे में बता रहे है। इतना ही नही पिता को प्रेमिका के साथ पकड़ने के लिए बेटा ग्वालियर से जयपुर और फिर उज्जैन तक करीब 800 किलोमीटर तक पीछा करके आया।

MP News

उज्जैन की एक होटल में उस वक्त हंगामा मच गया जब बेटे ने अपने पिता को उसकी 59 साल की प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। पुरुष की उम्र 62 साल है और वह राजस्थान का रहने वाला है। वह राजस्थान के जयपुर से प्रेमिका को लेकर उज्जैन आया था। लेकिन वहा पर उसका बेटा भी पीछा करते हुए पहुंच गया।

उसने अपने पिता का इस हरकत का पूरा विडियो भी बनाया। यहा पर घंटों तक फैमिली ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद होटल ने बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका को बाहर निकाल दिया।

दोनों को फेसबुक पर हुआ था प्यार

Ujjain Love affair News

बुजुर्ग प्रेमी का नाम आलोक चौधरी है और वो ग्वालियर की निजी कंपनी में काम करता था, जबकि उसकी प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी के पद पर पदस्थ है। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई और उसके बाद वह एक दुसरे से प्यार करने लगे।

शुक्रवार को अलोक घर से बिना बताए निकल गए, उनके पीछे उनका बेटा अंकुर भी उनके पीछे लग गया। पीछा करते हुए वह उज्जैन पहुंचा पर यहा दोनों महाकाल मंदिर के सामने स्थित एक होटल में जाते हुए देख लिया था। इसके बाद होटल के कमरे में पहुंचकर अंकुर ने दरवाजा खुलवाया। पिता और महिला मित्र के साथ जमकर खरीखोटी सुनाई।

पिता पर था पहले से शक

MP News

अंकुर ने अपने पिता की करतूत को पकड़ने और उनका सच सामने लाने के लिए ग्वालियर से जयपुर 332 किलोमीटर और जयपुर से 514 किलोमीटर का सफर तय किया। उसे इन पर पहले से शक था। जब वह साथ साथ पीछा कर रहा था उस समय उसने वीडियो भी बनाए और फोटो भी लिए।

मां से तलाक लेने को बोलते थे

टे द्वारा बताया गया की वह मम्मी से लड़ाई-झगड़ा करते हैं और मम्मी से साढ़े तेरह लाख रुपए की डिमांड कर तलाक लेने का बोल रहे थे। महिला के पति का निधन हो चुका है और उसके पापा मां से तलाक लेना चाहते है। उन दोनों के बिच फ़िलहाल तलाक का केस चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top