भाई ने की बहन के साथ शर्मनाक हरकत: 6 साल से अपनी ही बहन के साथ बना रहा था सम्बन्ध और फिर एक दिन…

Brother Sister relationship

दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता भाई और बहन का माना जाता है। लेकिन आज इस कलयुगी दुनिया में कई भाई ऐसे है जो इस रिश्ते की अहमियत को नही समझते और अपनी ही बहन के साथ घिनोंना काम कर जाते है। आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यह घटना बिहार के बिलारी थाना क्षेत्र की है, जहां रहने वाले एक लड़के ने तो सभी हदें पार कर दी है।

Breaking News

आपको बता दे की इस लड़के की शादी होने वाली थी लेकिन यह शादी के दिन ही भाग गया। उसके बाद 6 साल उस लड़की के साथ रहने के बाद लड़के का उस लड़की से मन भर गया तो उसने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला कर लिया।

Breaking News

उसके बाद लड़की को इस बारे में जानकारी लगी तो उसने लड़के की पुलिस में शिकायत की, और लड़के से शादी करने की जिद करने लगी। आपको बता दे की जिस लड़की के साथ वह 6 साल से रह रहा था, वह लड़की उसकी मौसेरी बहन थी।

लड़के की रुकवाई शादी।

Marriage News

जब लड़की को पता चला की लड़का दूसरी शादी कर रहा है, तो लड़की गुस्से में तुरंत लड़के के घर पर पहुंच गई  वह देखा की लड़के की शादी किसी और से हो रही थी, उसके बाद उसने पुलिस को बुलाया और शादी रुकवाई गयी।

इस पुरे मामले में लड़की ने अब न्याय की गुहार लगाई है और ये भी कहा है कि अगर लड़के से उससे शादी नहीं की तो वो खुदकुशी कर लेगी। अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top