56 साल के प्रकाश राज ने की दोबारा शादी, पत्नी को Kiss करते हुए तस्वीरें हुईं वायरल

Prakash Raj

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज को तो सभी जानते है, प्रकाश राज ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म इंडस्ट्री से की और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी मूवी में काम किया। लोगो को बॉलीवुड में इनका विलन अवतार काफी पसंद आता है। प्रकाश राज की प्रोफेशनल लाइफ के साथ लोगों को उनकी निजी ज़िंदगी में भी काफी इंटरेस्ट है अभी हाल ही में उनका एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता नज़र आ रहा है जिसमे वे अपनी पत्नी पोनी वर्मा को किस करते नज़र आ रहे है। उनके फेन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Prakash Raj Kiss Photo

प्रकाश राज की निजी ज़िंदगी की बात करे तो प्रकाश राज और उनकी पत्नी की शादी को 24 अगस्त को 11 साल पुरे हो गये और इस मोके पर उन्होंने फिर से एक बात शादी कर ली। प्रकाश का कहना है की उनका बेटा उनकी शादी देखना चाहता था इसलिए उन्होंने फिर से शादी कर ली।

प्रकाश राज ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की और उस पर ट्विट करते हुए लिखा ,हमने आज रात फिर से शादी की है.. क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था।फैमिली मोमेंट।” एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे हैं। एक तस्वीर में वो अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनका बेटा भी उनके साथ है।

Prakash Raj Kiss Photo

इसके पहले भी उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था, “ये बहुत अच्छा रहा। धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया।” प्रकाश राज और पोनी की शादी को 11 साल हो गये और इस वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्होंने फिर से शादी कर ली और फोटोज को फेन्स के साथ शेयर भी किया जिसे काफी ज्यादा लोगो ने पसंद किया।

प्रकाश राज फिल्मों में काम करने के साथ फिल्म निर्माता भी हैं। 29 साल के फिल्मी करियर में प्रकाश को पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। लेकिन अपने व्यवहार के कारण अक्सर वह सुर्खियों मे रहते है। जिसकी वजह से उन्हें छह बार तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री बैन कर चुकी है। ये पहली बार हुआ था जब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने किसी अभिनेता को बैन किया था।

प्रकाश राज की पोनी से यह दूसरी शादी थी। इसके पहले उनकी शादी साल 1994 में तमिल अभिनेत्री ललिता कुमारी के साथ हुई थी। ललिता और प्रकाश के तीन बच्चे थे, जिनमें से 2004 में उनके बेटे की मौत हो गई। उनकी दो बेटियों के नाम मेघना और पूजा है, जबकि बेटे का नाम नाम सिद्धु था। साल 2009 में प्रकाश और ललिता ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। इसके बाद प्रकाश राज ने पोनी से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top