15 साल के स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई 41 वर्षीय टीचर – जाने क्या हुआ? जब सच्चाई सामने आई।

teacher student relation

आज हम आपको अमेरिका का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है, जिसने स्टूडेंट और उसके टीचर के रिश्तों को तारतार कर दिया है। यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है, जहा पुलिस ने एक प्रेग्नेंट टीचर को गिरफ्तार किया है। इस शिक्षिका पर आरोप है की, उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ संबंध स्थापित किए जिसके बाद वह कथित तौर पर इससे प्रेग्नेंट भी हो गयी है।

गिरफ्तार किया गया शिक्षिका को।

Heiry Clavi America News

पोर्ट के अनुसार, आरोपी शिक्षिका की उम्र 41 वर्ष है, इस महिला का नाम हेरी क्लैवी है। इन पर एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध स्थापित किए जाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है की, वह अपने ही स्टूडेंट से बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस समय वह 8 महीने की गर्भवती हैं इस पुरे मामले में पुलिस टीचर से पूछताछ कर रही है।

बंदूक लाने का भी आरोप है।

Heiry Clavi News

टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करने का आरोप लगा है। इसके साथ ही उन पर स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप है। वहीं, पीड़ित बच्चे ने टीचर पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है, उसका कहना है की टीचर ने उसके साथ ऐसा कुछ नही किया है, उसने जो भी कुछ किया उसकी मर्जी से किया है। लेकिन बच्चा अभी नाबालिग है, इसलिए उसकी सहमति मायने नहीं रखती है।

इस तरह सामने आई घटना।

Student Teacher news

बच्चे के दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने पीड़ित के फोन में टीचर और उसके अ*श्लील वीडियो और फोटो देखे थे, उसके बाद इस बात का खुलासा हुआ है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं, मगर अभी इस बात का पता नही चल पाया है, की बच्चा आखिर किसका है। टीचर को उसके स्कूल से निकालने की भी तैयारी है। पुलिस पुरे मामले की जाँच में जुटी है, जल्द ही इसकी सच्चाई सामने आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top