14 साल के छात्र से 31 साल की टीचर कार बनाती थी संबंध – खींचती थी ‘गंदी’ तस्वीरें।

Teacher viral news

आज हम अआप्को अमेरिका के फ्लोरिडा की एक चौंकाने वाली खबर के बारे में आपको बताने जा रहे है। जिसमे एक 31 साल की ड्रामा टीचर उसके 14 साल के नाबालिग स्टूडेंस के साथ घिनोना कम करती थी।

यह घटना फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल की है। जहा पर 31 वर्षीय ड्रामा टीचर पढ़ाती है। उसका नाम ब्रिटनी लोपेज मुर्रे है, इस टीचर पर आरोप लगा है की उसने 14 वर्षीय छात्र के साथ कार में कई बार संबंध बनाये। रिपोर्ट के मुताबिक इस टीचर ने कार में सम्बन्ध बनाते समय नाबालिग छात्रा की तस्वीरे भी ली है। उसके साथ वह न्यूड फोटोज भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अक्सर शेयर करती थी।

स्कूल में बच्चे को ड्रामा सिखाती थी टीचर

Teacher Student in Car

पुलिस रिपोर्ट में बताया गया की यह मामला अगस्त का है। टीचर स्टूडेंट को बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद उसका इंतजार करती थी। जिसके बाद वह उसके साथ उसकी कार में संबंध बनाती थी।

ऐसे हुआ इस बात का खुलासा

Teacher Student in Car Relationship news

इस घटना की जानकारी किसी को नही थी। उसका पता तब चला जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर न्यूड तस्वीरें देख लीं। जिसके बाद उन्होंने मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत की।

क्या कहता है, वह का कानून

Teacher Student in Car making love

इस मामले में फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 वर्ष है। इसलिए 14 साल के बच्चे के साथ टीचर का शारीरिक संबंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला के वकील ने दी सफाई

Teacher Student in Car making love

इस पुरे मामले में महिला के वकील ने कहा की वह निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है। लेकिन इस मामले में अभी पुलिस जाँच कर रही है, जल्दी ही घटना सभी के सामने होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top