10 साल के बच्चे से प्रेग्नेंट हुई से 13 साल की लड़की – डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

13 year old girl pregnant through 10 year old boy

आप भी जानते है आजकल दुनिया में ऐसी घटनाये होती है जिन पर विश्वास करना अभूत ही मुश्किल होता है, ऐसी घटनाओ को सुनकर हम उन पर यकीन नहीं कर पाते है। आज हम हमारे इस आर्टिकल में आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है दरअसल एक 13 साल की लड़की 10 साल के लड़के द्वारा प्रेग्नेंट हो गयी।

Russian News

यह मामला रूस के जील शहर का है, यहाँ एक 13 साल की लड़की ने बताया की उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता 10 साल का है। लड़की ने आगे बताया की दोनों एक साल पहले मिले थे फिर दोनों के बिच प्यार हो गया। जब डॉक्टर्स ने इस लड़की की यह बात सुनी तो वह हैरान ही रह गए की ऐसा कैसे हो सकता है।

Affair News

जब लड़की की जाँच हुई तो पता चला की वह स्पर्म प्रोडूस करने के लिए काफी कम मेच्योर है वह बच्चे का पिता नहीं बन सकता। इस कपल में 13 साल की लड़की डरिया और 10 साल का लड़का इवान है दोनों एक शो में मिले थे और जब से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब लड़की से पूछा गया की इसका पिता कौन है तो उसने बताया की ये बच्चा इन दोनों का है।

अब इस कपल को लेकर समाज में गंभीर बहस छिड़ गयी है और बताया जा रहा है की डरिया 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट है और वह इस बच्चे को जन्म देना चाहती है। इनके इस फैसले में डरिया की माँ भी उनके सपोर्ट में है क्योकि उनकी बेटी ने यह रिश्ता खुद कबूल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top