यूके में महिला के बॉयफ्रेंड ने उसके ही बच्चे को मार डाला, फिर भी नहीं बताया सच

UK Bf gf viral news

आज हम आपके लिए इंग्लैंड के कैम्ब्रिजशायर शहर से एक मामला ले कर आये है, जिसमे एक माँ ने अपनी बच्ची को चुनने के बजाय अपने बॉयफ्रेंड को चुना। इस महिला क नम लूसी स्मिथ है और इसने अपने 11 सप्ताह के बच्चे की हत्या करने वाले प्रेमी को बचाने के लिए लगातार पुलिस से झूठ बोला।

यह मामला साल 2019 का है और लूसी के बच्चे टेडी को उसके बॉयफ्रेंड केन मिशेल ने मार डाला। यहाँ तक की बच्चे के सिर पर हमला करने के बाद इस शख्स ने अपने बचाव में कहा की जन्म के दौरान बच्चे को चोटे आयी थी और इस बच्चे पर उस समय हमला किया गया था जब उसकी गर्लफ्रेंड स्कूल चला रही थी।

जब महिला को बच्चे की जानकारी मिली तो उसके इलाज के लिए डॉक्टर को भो देरी से फ़ोन किया था, वैसे बच्चे की मौत के जुर्म में केन मिशेल को आजीवन कारावास की सजा दी गयी थी। इसी के साथ उन्हें कम से कम 18 साल की सजा काटनी ही पड़ेगी, जाँच में सामने आया है की आरोपित ने बच्चे के सिर पर हमला किया था।

पोस्टमार्टम के दौरान पता लगा की बच्चे के सिर में फ्रैक्चर था और कई हड्डियां टूटी थी और इस मामले में बच्चे की माँ से पूछताछ जारी है। यह मामला बड़ा ही भयानक और दुखद है क्योकि एक 11 सप्ताह के बच्चे ने अपनी जान गवा दी। इतने चोटे से बच्चे को जीवन के दौर में ऐसी भयानक चोटों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top