असिस्टेंट के साथ इस प्लेयर की प्राइवेट फोटोज लीक, तलाक में वाइफ को देने पड़े थे 300 करोड़

player private photo leak with assistant

आप भी जानते है की अक्सर क्रिकेटर्स अपनी परसनल लाइफ को लेकर कई बार चर्चा में आजाते है और खास कर ये क्रिकेट प्लेयर्स घरेलू मामलो को लेकर विवादों में फस जाते है और ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक दिग्गज खिलाडी के साथ, हम बात कर रहे है ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान माइकल कलार्क के बारे में।

इनका और इनकी पत्नी का विवाद आज भी पूरी दुनिया को याद है, ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी माइकल क्लार्क की शादी 2012 में हुई थी और दोनों 7 साल तक साथ रहने के बाद अब दोनों अलग हो गए है। इन दोनों की केल्सी ली नाम की एक बेटी भी है और यह कपल अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर चुके है।

michael clarke

कहा जाता है की साल 2018 में इस तरह की खबर आयी थी की माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है। बता दे की वैसे तो साशा माइकल की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती है पर व्यस्त समय बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते है। इन दोनों की कुछ फोटोज भी लिक हुई थी जिसमे यह एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दिए थे।

michael clarke private photo

ये फोटोज सोशल मीडिया पर आने के बाद इनकी घरेलू जिंदगी में तूफान आ गया था, जिसके बाद इन्होने अपनी अस्सिस्टेंट के साथ रिस्ज्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया था। मीडिया के अनुसार यह तलाक 40 मिलियन डॉलर यानि करीब 300 करोड़ का है। माइकल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था की हमने अलग होने का फैसला कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top