ये है बच्चे पैदा करने की फैक्ट्री! यहां कमसिन लड़कियों को जबरन बनाया जाता है माँ

maa banne ki factory

ये दुनिया बड़ी अजीब है और आये दिन यहाँ अजीब चीज देखने को मिलती है जिन्हे देख लोगो के होश उड़ जाते है और ऐसी चीज कभी कभी दिमाग को ही नहीं आत्मा को भी झकझोर कर देती है। आज हम आपको एक ऐसी ही चीज के बारे में बताने जा रहे है, दरअसल अफ्रीका के एक देश में एक ऐसी फैक्ट्री है जहाँ सामान नहीं बच्चे पैदा किये जाते है।

kamsin girl

नाइजीरिया में यह खौफनाक काम हो रहा है यहाँ बच्चे पैदा करने वाली फैक्ट्रियां चलाई जा रही है, बेबी फॉर्मिंग के नाम पर चलाने वाला यह घिनोना धंधा जोरो शोरो से हो रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी की यहाँ कम उम्र की अफ़्रीकी और दूसरे देश की लड़कियों को जबरदस्ती प्रेग्नेंट किया जाता है और उन्हें बच्चे पैदा करने को मजबूर किया जाता है।

kamsin girl

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है की यहाँ 14 साल की लड़कियों को भी माँ बना दिया जाता है। यह बिज़नेस निसंतान कपल्स के लिए शुरू किया गया था जहाँ लड़कियों को माँ बनाकर बच्चे ऐसे कपल्स को बेचे जाते है जो बच्चो के लिए बड़ी रकम चुकाने को तैयार हो जाते है। गरीबी की मार झेल रही किए महिलाये और लड़कियां पेसो की लालच में अपनी मर्ज़ी से यहाँ चली आती है और कई लड़कियों को यहां जबरन लेकर आया जाता है।

Delivery news

इसी के साथ आपको जानकर हैरानी होगी की सिर्फ नाइजीरिया (Nigeria News) में ही नहीं इंडोनेशिया, यूक्रेन समेत और कई देशो में भी यह बिज़नेस चल रहा है। बेबी फार्मिंग जैसा व्यापार अस्पतालों और अनाथालायों जैसी जगहों पर चोरी-छुपे किया जाता है और यह चोरी छुपे चल रहा व्यापर काफी खतरनाक हो चूका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top