फर्राटा भरती ट्रैन के गेट पर खड़ी लड़की की हेकड़ी निकल गई – वीडियो देख कर हैरान हो जाओगे

Ladki ka video girl stunt viral video

ट्रेन में यात्रा के दौरान हमेशा सलाह दी जाती है कि चलती ट्रेन के गेट पर न खड़े हों. ऐसा करना जानलेवा हो सकता है, लेकिन फिर भी बहुत से युवा नही मानते हे और चलती ट्रेन के गेट स्टंट करते हुए नजर आते हे, जो उनकी जान के लिए काफी खतरनाक हो सकता है।

ट्रैन के गेट पर दिखा रही थी स्टंट आ गई दूसरी ट्रैन

Ladki ka Video

इंटरनेट पर ऐसे हजारों वीडियो मौजूद है जब अपनी जान की परवाह किए बिना युवा ट्रेन के गेट पर स्टंट दिखाने लगते हैं. इनमें कई बार उनकी जान तक चली जाती है. सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो की भरमार है जब युवा ट्रेन के गेट के स्टंट दिखाते नजर आए हैं. हाल ही में ऐसा ही वाकया मुंबई की एक लोकल ट्रेन में हुआ. ट्रेन के गेट पर खड़ी एक लड़की गेट पर खड़े होकर कलाबाजी दिखा रही थी, उसके बाद लड़की के साथ जो हुआ उसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे।

Viral veido: यह वीडियो मुंबई की एक लोकल ट्रेन का है, और यह वीडियो एक लड़की से जुड़ा है जो फर्राटा भरती ट्रेन के गेट पर जा पहुंची और एक हाथ हवा में लहराते हुए कलाबाजी दिखाने लगी. लड़की ट्रेन के गेट पर एकदम किनारे की ओर खड़ी थी, और गेट के बहार अपना हाथ हवा में लहराकर स्टंट करती है, अचानक दूसरे ट्रैक पर एक और ट्रेन आई.

निचे गिरते गिरते बची

ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि लड़की बुरी तरह डर गई और उसका सुंतलन तक बिगड़ गया. और लड़की के पैर फिसल गए और वह दूसरी ट्रेन के नीचे आने ही वाली थी. उसकी खुशकिस्मती थी कि साथ खड़े एक चाचाजी और एक अन्य शख्स ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया. इन दोनों लोगों का फुर्ती का नतीजा यह रहा कि लड़की ट्रेन से फिसलने के बावजूद नीचे नहीं गिरी और उसकी जान बच गई.

जिस तरह वह फिसली थी अगर वह जमीन पर गिरती तो इस बात की पूरी आशंका थी कि वह अपनी ही ट्रेन या दूसरे ट्रैक पर आ रही ट्रेन के नीचे आ जाती और कोई बहुत ही बड़ा हादसा होते होते रह गया। खुद को नई जिंदगी मिलने के बाद लड़की का चेहरा देखने लायक होता है.

वीडियो इंस्टाग्राम पर हो रहा काफी वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट gieddee के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. हालांकि, यह बात आज भी पूरी तरह सच है कि ट्रेन की यात्रा के दौरान गेट पर खड़े होना या खिड़की से हाथ निकालना पूरी तरह से जानलेवा साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top