अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से डायरेक्टर ने कहा था, “मंदाकिनी की तरह तुम भी ट्रांसपेरेंट साड़ी में झरने के नीचे नहाओ, जिसके बाद अक्षय ने…”

Twinkle Khanna

आप भी जानते है की राज कपूर की फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” जो गाना था उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसमें मन्दाकिनी पर फिल्माया ये गाना ‘तुझे बुलाएं ये मेरी बाहें’ से एक्ट्रेस रातो रात चर्चा में आगयी थी। आपने देखा हो तो इस गाने में मन्दाकिनी पतली सफ़ेद सदी पहने झरने के निचे नहाती हुई नजर आयी थी और इस भीगी साड़ी में उनका बदन साफ नजर आरहा था।

Ram Teri Ganga Maili

यह उन चंद गानो में शुमार है जिसके ज्यादा हिस्से को दर्शको ने सुनकर नहीं बल्कि देख कर खत्म किया है। अक्सर जब यह फिल्म टीवी पर आती है या इसके गाने कही चल रहे होते है तो लोग आवाज म्यूट करदेते थे। ये सिलसिला अभी भी जारी है, आज हम आपको इसी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है यह किस्सा ट्विंकल खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल “ट्वीक इंडिया” से सुनते हुए कहा है।

Mandakini

एक डायरेक्टर ने ट्विंकल को राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी जैसा झरने वाला पॉपुलर सिन करने के लिए, पर ट्विंकल ने मना कर दिया था। उसके बाद डायरेक्टर ने न उनसे कभी बात की न उन्हें कोई और फिल्म में कास्ट किया। ट्विंकल ने बताया मेने वाइट कलर का कुर्ता पहना था और में एक रेन सांग की तैयारी कर रही थी।

Akshay Kumar Twinkle Khanna

जिसके बाद डायरेक्टर शॉल ओढ़कर मेरे पास आये और वह गुरु दत्त की नकल कर रहे थे फिर उन्होंने मुझसे कहा, में तुम्हे कहु की तुम मन्दाकिनी की तरह सिन दो तो तुम क्या कहोगी। जिसके बाद मेने उन्हें कहा, में दो चीज बोलूंगी, पहली चीज तो में ना कहूंगी और दूसरी बात आप राज कपूर नहीं है। जिसके बाद ट्विंकल ने कहा डायरेक्टर ने मुझसे कभी बात नहीं की और ना किसी फिल्म में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top