बचपन का प्यार के बाद इस लड़के का “बहारों फूल बरसाओ” गाना वायरल, लोग बोले- इसे कहते हैं असली टैलेंट

bahaaro full barsao song

इंस्टाग्राम पर सहदेव का गाना काफी ज्यादा वायरल होने के बाद सहदेव इंडियन आइडल के मंच तक पहुंच गए। इसके बाद मोस्ट पाप्युलर रैपर सिंगर बादशाह ने भी सहदेव के साथ इस गाने को रीक्रिएट करके लांच कर दिया। सहदेव जैसे ही सोशल मीडिया पर एक ओर लड़के का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अजमल सिनान नाम के इस लड़के का गाया हुआ गाना ‘बहारों फूल बरसाओ’ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। अजमल की आवाज इतनी मीठी हैं कि लोग उन्हें सुने बिना रह नहीं पा रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उनकी आवाज़ की तारीफ़ किये जा रहे है।

viral video

अजमल को गाना गाने का बड़ा शौक है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग गाने को गाते हुए उनके कई वीडियोज मौजूद हैं। उनका यह वायरल हुआ सांग मूल रूप से मोहम्मद रफी ने गाया था। अजमल की आवाज की मीठास इतनी है कि इसे सुनने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया में यूजर्स इसे असली टैलेंट बता रहे हैं। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि बचपन का प्यार को वायरल कर दिया, अब इसे भी वायरल कर दो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काफी लोगों का कहना है कि यह गाना सहदेव के गाये गाने बचपन का प्यार से भी अच्छा है। अजमल का वीडियो वायरल होने से उसे भी उम्मीद जगी है कि उसे उचित पहचान मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top